Pathan release date 2023, Pathan official trailer release|स्टार कास्ट, कहानी, कब होगी रिलीज़?, विस्तार से जानिए

लंबे विवाद के बाद अब Pathan movie release date 2023 आ गई है। सनातन धर्म को शर्मसार करने के लिए इस फिल्म में कुछ दृश्य दिखाए गए थे। जिसका सनातन धर्म प्रेमियों ने पुरजोर विरोध किया। आखिरकार उन दृश्यों को फिल्म से हटा दिया गया और Pathan release date  25 जनवरी 2023 तय की गई।शाहरुख खान पठान रिलीज डेट 2023 जनता लंबे समय से पठान फिल्म 2023 का इंतजार कर रही है, जैसा कि आप जानते होंगे कि बॉलीवुड की दो बड़ी ब्लॉकबस्टर आदि पुरुष और पठान जनवरी में रिलीज़ होने वाली थीं।

Pathan movie release date जनवरी में ही रखी गई जबकि आदि पुरुष की रिलीज डेट आगे लाई गई।सिनेमाघरों में हिट होने वाली पठान फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी 2023 है। पठान फिल्म का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।  यदि आपने अभी तक टीज़र नहीं देखा है, तो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पठान की बहुप्रतीक्षित फिल्म देखें।  यहां इस पृष्ठ पर हमने फिल्म रिलीज की तारीख, पठान फिल्म कास्ट और ट्रेलर रिलीज की तारीख से संबंधित पूरी जानकारी दी है। तो इस जानकारी को पकड़ने के लिए पूरा लेख पढ़ें।

Pathan-release-date-2023-Pathan-official-trailer-release-bantiblog.com
Pathan-release-date-2023-Pathan-official-trailer-release-bantiblog.com

पठान रिलीज की तारीख[Pathan release date]

लंबे समय तक शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की कोई घोषणा नहीं की। दर्शक इस फिल्म के लिए उम्मीद कर रहे थे, आखिरकार उनकी उम्मीद जल्द ही खत्म हो Pathan official trailer release 10 जनवरी को हुआ था। आलम यह है कि शाहरुख पठान का यह ट्रेलर सभी को खूब इंप्रेस करता है। और तो और ‘पठान’ के इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रखा है.

शाहरुख खान की फिल्म पठान कुछ ही देर में रिलीज होने वाली है। Pathan release date 2023: शाहरुख की सबसे अपेक्षित फिल्म की पहली तस्वीर अभी उनकी बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर साझा की है। उसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ट्रेंड चला जहां लोग पठान फिल्म रिलीज डेट 2023 देखने की कोशिश कर रहे हैं।

सिनेमाघरों में हिट होने वाली पठान फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी 2023 है। पठान फिल्म का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. पठान फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली सिद्धार्थ आनंद की बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है। आदित्य चोपड़ा चोपड़ा के स्वामित्व वाले ब्रांड यशराज फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। अंततः। दानिश आलम और सिद्धार्थ आनंद ने पठान फिल्म की पटकथा पर सहयोग किया। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जॉन अब्राहम एक कैमियो में नजर आएंगे।

“पठान” बॉलीवुड के बादशाह की एक्शन से भरपूर मनोरंजक थ्रिलर प्रोडक्शन की एक और दिलचस्प फिल्म है। किंग खान को यशराज स्टूडियो के बाहर देखा गया, यह इशारा करता है कि फिल्म एक और जोरदार धमाका करेगी। इस अभिनेता की सबसे हालिया फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई इरोस ज़ीरो थी। तब से, शाहरुख खान के सभी अनुयायी शाहरुख खान की तस्वीर की रिलीज के लिए उत्साहित हैं।

पठान रिलीज की तारीख 2023[Pathan release date 2023]

फिल्म का नाम   पठान मूवी
फिल्म प्रकार   बॉलीवुड मूवी
श्रेणी मनोरंजन
लीड कास्ट      शाहरुख खान और दीपिका पादुकोने, सलमान खान, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया
पठान रिलीज डेट [Pathan release date]25 जनवरी 2023
ट्रेलर रिलीज डेट [Pathan official trailer release]  10 जनवरी 2023 को रिलीज हुआ

पठान मूवी स्टोरी लाइन[pathan movie story line]

पठान फिल्मों में, एक डायस्टोपियन सेटिंग और एक क्राइम थ्रिलर होगा। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के दृश्यों में मध्य पूर्व और उसके आसपास के स्थानों के फुटेज शामिल होंगे। एक विशाल ड्रग किंगपिन के रूप में, जॉन अब्राहम बुरे आदमी का किरदार निभाएंगे। एक क्रूर अलग जिसने अपनी मां को मार डाला होगा वह इस जीवन में क्या करेगा।

शाहरुख खान रॉ संपर्क की भूमिका निभाएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। बाज की तरह किरदारों को बड़े पर्दे पर जीवंत होते देखना विश्वास से परे होगा। पुलिस और अपराधियों के बीच क्लासिक पीछा करने के हिंदी, तेलुगु और तमिल संस्करण उपलब्ध होंगे।

लंबे समय के बाद, हम आखिरकार किंग खान को बड़े पर्दे पर देखेंगे। यश राज स्टूडियोज के समर्थन में, वह एक भाग्यशाली वापसी करेगा। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। सिद्धार्थ आनंद जिन्होंने वॉर और बैंग बैंग जैसी एक्शन ब्लॉकबस्टर का निर्देशन किया है, कार्य के लिए तैयार हैं और [Pathan movie release date 25 जनवरी तय की गई है

Pathan-release-date-2023-Pathan-official-trailer-release-bantiblog.com
Pathan-release-date-bantiblog.com

पठान आधिकारिक ट्रेलर रिलीज[Pathan official trailer release]

‘पठान’ का धमाकेदार ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हुआ था। आलम यह है कि शाहरुख पठान का यह ट्रेलर सभी को खूब इंप्रेस करता है। और तो और ‘पठान’ के इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रखा है. ऐसे में रिलीज के 24 घंटे बाद ‘पठान’ के ट्रेलर ने यूट्यूब व्यूज के बीच सनसनी मचा दी है

Pathan release date 2023 का ट्रेलर वीडियो नीचे दिया गया है

पठान मूवी बजट और परियोजना [Pathan movie budget and project]

फिल्म के बजट पर आधिकारिक घोषणा के लिए हम निश्चित तौर पर समय चिह्नित करेंगे, लेकिन खबरों के मुताबिक पठान का बजट 250 करोड़ से ज्यादा होगा. फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट है और सलमान के शामिल होने से 500 क्लब में पैर जमाने की संभावना है जो इतने लंबे समय में किसी भी हिंदी फिल्म निर्माण ने नहीं बनाई है।

यह फिल्म एक ऑल-स्टार कास्ट फिल्म होगी। पठान फिल्म की कास्ट में शामिल सभी कलाकार अच्छे कलाकार हैं। सूची की शुरुआत शाहरुख खान से होती है। दीपिका पादुकोण हीरोइन का किरदार निभाएंगी। जॉन अब्राहम फिल्म में एक नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। साथ ही, इलेज़ बदुर्गोव पठान में एक पुलिस गार्ड की भूमिका निभाएंगे।

सलमान फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में अपने सबसे पसंदीदा चरित्र टाइगर के रूप में कैमियो करेंगे। इसके अतिरिक्त, डिंपल कपाड़िया फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगी। साथ ही, पठान फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा सलमान खान का कैमियो है।Pathan release date 25 जनवरी 2023 है।

पठान फिल्म स्टार कास्ट [Pathan movie Star cast]

पठान फिल्म एक हाई बजट फिल्म है जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की भी लंबी लिस्ट है। फिल्म में आप शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया और अन्य जैसे शीर्ष बॉलीवुड कलाकारों को देख पाएंगे। इस फिल्म में भी ऑल टाइम सेलिब्रिटी सलमान खान हैं। वह पठान फिल्म में कैमियो रोल निभा रहे हैं।

  • शाहरुख खान
  • दीपिका पादुकोने
  • सलमान खान
  • जॉन अब्राहम
  • आशुतोष राणा
  • डिंपल कपाड़िया

शैली [Style]

  • कार्य
  • नाटक
Pathan-release-date-2023-Pathan-official-trailer-release-bantiblog.com
Pathan-release-date-2023-Pathan-official-trailer-release-bantiblog.com

पठान फिल्म विवाद का करण क्या है ?[ What is the reason for the Pathan movie controversy?]

पठान फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण को बिकनी ड्रेस में दिखाया गया है, वो भी केसरिया रंग में। आप सभी जानते हैं कि कुछ समय से फिल्म उद्योग में सनातन धर्म को बदनाम करने की मंशा है। पठान फिल्म में भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

बिकनी ड्रेस के केसरिया होने के कारण लोगों ने इसका कड़ा विरोध किया और सेंटर बोर्ड पर दबाव बनाया. आखिरकार उन दृश्यों को हटा दिया गया और 10 जनवरी को Pathan official trailer release किया गया और Pathan release date 25 तारीख तय की गई.

Also Read: Akhanda movie release:  नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म हिंदी-भाषा डब सिनेमाघरों में रिलीज होगी| ट्रेलर हुआ बाहर

FAQ

Q. मैं पठान को कैसे देख सकता हूँ

पठान फिल्म 25 -1- 2023 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के बाद फिल्म Zee5: https://www.zee5.com/in पर आसानी से उपलब्ध हो सकती है।

Leave a Comment