Akhanda movie release:  नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म हिंदी-भाषा डब सिनेमाघरों में रिलीज होगी| ट्रेलर हुआ बाहर

Akhanda movie release:  नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म हिंदी-भाषा डब सिनेमाघरों में रिलीज होगी| ट्रेलर हुआ बाहर

20 जनवरी को Akhanda movie release होने के लिए तैयार है। Akhanda फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है नंदमुरी बालकृष्ण की Akhanda वीरा सिम्हा रेड्डी के आठ दिन बाद 20 जनवरी को हिंदी में रिलीज होगी। अखंड ने बालकृष्ण को जुड़वा बच्चों के रूप में एक द्वंद्वात्मक भूमिका में दिखाया, जो भगवान शिव का एक कट्टर भक्त था. बोयापति श्रीनु निर्देशित एक्शन फिल्म अखंडा का ट्रेलर आउट हो गया है।अखंडा के मर्दाना डॉयलॉग में से एक डॉयलॉग ‘बिना ब्रेक का बुलडोजर हूं मैं, विध्वंस कर दूंगा’ काफी सुरखियो में है

नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म Akhanda movie release 20 जनवरी को हिंदी में रिलीज होगी।

अखंडा हिंदी ट्रेलर आउट [Akhanda Hindi Trailer Out]

अखंडा 20 जनवरी को हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है और बलैया के प्रशंसकों के लिए यह एक ट्रीट है।  फिल्म में बालकृष्ण को दो अलग-अलग अवतारों में दिखाया गया है क्योंकि वह दुश्मनों से भिड़ते हैं। अखंड ने बालकृष्ण को जुड़वा बच्चों के रूप में एक द्वंद्वात्मक भूमिका में दिखाया, जो भगवान शिव का एक कट्टर भक्त था, जो शुरू में एक बच्चे के रूप में अपने परिवार से लिया गया था और दुष्टों से लड़ता है। इसके पंच डायलॉग्स लोगों को पसंद आने वाले हैं।  हिंदी डब संस्करण पेन स्टूडियोज के जयंतीलाल गाडा और साजिद कुरैशी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

 निर्माताओं का कहना है कि यह कथानक में “एक ऐतिहासिक कहानी बुनता है”।  प्रज्ञा जायसवाल, जगपति बाबू और श्रीकांत भी स्टार हैं।

Akhanda movie release-bantiblog.com
Akhanda movie release-bantiblog.com

 इसका ट्रेलर आउट हो गया है [Its trailer is out]

 अखंडा फिल्म का निर्देशन बोयापति श्रीनू ने किया है।

 रोक्टिम राजपाल द्वारा: नंदामुरी बालकृष्ण वीरा सिम्हा रेड्डी की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 12 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है।  अब उनके काम को पसंद करने वालों के लिए एक और खुशखबरी है।  अखंडा, उनकी 2021 की ब्लॉकबस्टर, 20 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। इसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि एनबीके की आठ दिनों में दो रिलीज़ होंगी।  अखंड एक एक्शनर है, जिसका निर्देशन बोयापति श्रीनू ने किया है।

अखंडा फिल्म हिंदी में कब रिलीज हो रही है [when is akhanda movie release in hindi]

 नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म Akhanda movie release 20 जनवरी को हिंदी में होगी. ‘Akhanda’ हिंदी डबिंग फिल्म १३ जनवरी को रिजीज हुई फिल्म पठान को टक्कर देने को तैयार है। वाकई में बहुत संदर फिल्म है और डायलॉग भी जोरदार है इस फिल्म में. 

अखंड फिल्म रिलीज की तारीख तमिल [Akhanda movie release date Tamil]

तमिल फिल्म अखण्डा 2 दिसम्बर 2021 को रिलीज हुई और कमाई के मामले में बहुत आगे है। फिल्म में साउंडट्रैक के कारण फिल्म को लोकप्रियता मिली।

Akhanda movie Trailer Video in Hindi

अखंड फिल्म के अभिनेता कौन है [ who are the actors of akhand movie ]

इसमें प्रज्ञा जायसवाल, जगपति बाबू और श्रीकांत के साथ नंदमुरी बालकृष्ण दोहरी भूमिका में हैं। साउंडट्रैक एल्बम और फिल्म स्कोर थमन एस द्वारा रचित है।  अखंड समीक्षकों और दर्शकों से मिश्रित समीक्षाओं के लिए खुला। फिल्म में साउंडट्रैक के कारण फिल्म को लोकप्रियता मिली।

 गाडा ने कहा: “अगर पिछले साल ने हमें कुछ भी सिखाया है तो वह यह है कि दर्शक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाले और दृश्य चश्मे के लिए तरस रहे हैं जो एक थिएटर देखने लायक है। हमारा मानना ​​है कि ‘अखंड’ एक ऐसी फिल्म है जिसे विभिन्न भाषाओं के बाजारों में खरीदार मिलेंगे और पूरे भारत में हैं।  नंदामुरी बालकृष्ण के प्रशंसकों और फिल्म द्वारा प्रदान किए जाने वाले उच्च-ऑक्टेन एक्शन और मनोरंजन को देखते हुए अखिल भारतीय अपील करें।”

 गडा के पेन स्टूडियो और द्वारका क्रिएशंस फिल्म के पीछे हैं।

2021/2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक, अखंड के हिंदी भाषा के डब पर पहली नजर है।

पेन स्टूडियोज के निर्माता डॉ. जयंतीलाल गडा और साजिद कुरैशी और निर्देशक बोयापति श्रीनू की एक्शन फ्लिक 20 जनवरी को हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Akhanda movie release-bantiblog.com
Akhanda movie release-bantiblog.com

 अखंड फिल्म के बारे में [About akhand film]

अखंड फिल्म व्यावसायिक तत्वों से युक्त एक एक्शन ड्रामा है। इसमें बालकृष्ण को दोहरी भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन बोयापति श्रीनू ने किया है। लीजेंड और सिम्हा के बाद एनबीके के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म है। Akhanda में प्रज्ञा जैसल प्रमुख महिला हैं और बालकृष्ण के साथ यह उनकी पहली फिल्म है।  यह फिल्म तेलुगु राज्यों में सुपरहिट हुई।

 दिसंबर 2021 को डेब्यू करने के बाद, इसने बॉक्स ऑफिस पर ₹120.8 करोड़ ($14.6M) लिया, जिससे यह नंदमुरी बालकृष्ण की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई।  अखंड डिज़्नी+ हॉटस्टार पर भी हिट रहा था।

 2010 की सिम्प और 2014 की लीजेंड के बाद बालकृष्ण ने तीसरी बार श्रीनू के साथ काम किया।

Read Also: R. Parthiban singer Biography, Movies, Age, Wife, Instagram, Facebook, Song

Akhanda फिल्म की शूटिंग दौरान एआर रहमान के बारे में विवादित बयान [Controversial statement about AR Rahman during the shooting of Akhanda film ]

नंदामुरी बालकृष्ण ने तमिलनाडु में अखंड की शूटिंग की जिसका निर्देशक बायोपति श्रीनू थी उनके साथ अखंड के अंतिम भागों की शूटिंग चल रही थी उस समय एआर रहमान को लेकर एक विवादित बयान दिए थे। नंदामुरी बालकृष्ण उर्फ  ​​बलय्या अपनी आगामी फिल्म अखंड की शूटिंग कर रहे थे.

यह शूटिंग बायो पति श्रीनू द्वारा निर्देशित  अखंड की शूटिंग तमिलनाडु के एक मंदिर में चल रही थी. बाकी कलाकार भी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान विवादित बयान एआर रहमान पर दिया था

भारतीय सिनेमाघरों में हिंदी डबिंग Akhanda movie release हो रही है 20 जनवरी 2023 को . फिल्म के चाहने वाले कॉफ़ी उत्साहित है इस हिंदी फिल्म को देखने के लिए।

Leave a Comment