Akshay Kumar को मिली भारतीय नागरिकता, स्वतंत्रता दिवस पर किया ऐलान: ‘दिल और नागरिकता, दो हिंदुस्तानी’ |, फिल्म OMG 2 Review

Akshay Kumar को मिली भारतीय नागरिकता, स्वतंत्रता दिवस पर किया ऐलान: ‘दिल और नागरिकता, दो हिंदुस्तानी’ |, फिल्म OMG 2 Review

Akshay Kumar को मिली भारतीय नागरिकता, फिल्म OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए ₹55.17 करोड़, भगवान के चित्रण पर विवाद।

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar को आधिकारिक तौर पर भारतीय नागरिकता मिल गई है

Akshay-Kumar-को-मिली-भारतीय-नागरिकता-bantiblog.com
Akshay-Kumar-को-मिली-भारतीय-नागरिकता-bantiblog.com

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को भारतीय नागरिकता दे दी गई है, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भेजते हुए, अक्षय कुमार ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, “दिल और नागरिकता, दो हिंदुस्तानी। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।”

Akshay Kumar  की कनाडाई नागरिकता को लेकर हमेशा आलोचना होती रही है। इस साल की शुरुआत में, आजतक के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा कि भारत उनके लिए सब कुछ है और उन्होंने पासपोर्ट बदलने के लिए पहले ही आवेदन कर दिया है।

1990 के दशक में, वह अपने करियर में एक ख़राब दौर से गुज़रे जब उन्होंने लगातार 15 से अधिक फ्लॉप फ़िल्में दीं और इसने उन्हें कनाडाई नागरिकता के लिए आवेदन करने के लिए प्रेरित किया। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान नहीं करने के बाद उनकी नागरिकता की स्थिति गहन जांच के दायरे में आ गई थी।

2019 चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का “गैर-राजनीतिक” साक्षात्कार लेने के बाद यह मामला भी बहस का विषय बन गया।

Akshay-Kumar-को-मिली-भारतीय-नागरिकता-pm-modi-bantiblog.com

Film OMG2 Review

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेता Akshay Kumar ने कई फ्लॉप शो के बाद आखिरकार एक हिट फिल्म देखी है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने भारत में कुल 55.17 करोड़ रुपये की कमाई की है। सोमवार को कलेक्शन ₹12.06 करोड़ था जो रिलीज़ डेट ₹10.26 करोड़ से अधिक था।

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुमान है कि Akshay Kumar कि फिल्म अपने पांचवें दिन भारत में ₹20.00 करोड़ की नेट कमाई करेगी।

फिल्म में अक्षय कुमार भोलेनाथ के दूत की भूमिका निभाते हैं और जूतों के साथ खड़े नजर आते हैं, पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल नाम के भगवान शिव भक्त की भूमिका निभाते हैं, यामी गौतम भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

Akshay-Kumar-को-मिली-भारतीय-नागरिकता-OMG-2-bantiblog.com

अमित राय द्वारा निर्देशित, वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, “OMG 2” केप ऑफ गुड फिल्म्स और वकाओ द्वारा निर्मित है। यह किशोरों के विभिन्न मुद्दों और यौन शिक्षा के महत्व को छूता है। इससे पहले, जब से निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर और टीज़र का अनावरण किया था तब से यह फिल्म रडार पर थी।

कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने रोक दिया था क्योंकि समिति फिल्म के धार्मिक विषय के कारण अतिरिक्त सतर्क रहना चाहती थी। लेकिन बाद में, फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा पारित कर दिया गया और इसे ‘ए’ (केवल वयस्क) प्रमाणपत्र दिया गया।

Read Also: Youtuber Jagriti Pahwa: Biography, Qualification, Age, Husband, Net Worth, Social Media and Much more

Leave a Comment